IND vs SA: साउथ अफ्रीका में उतरी टीम इंडिया, सिर पर बैग लेकर दौड़ते दिखे खिलाड़ी! वीडियो वायरल

 


IND vs SA : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज 10 दिसंबर से शुरू होगी. इस सीरीज में दोनों टीमें तीन टी20 मैच खेलेंगी. इसके बाद तीन 3 वनडे और एक टेस्ट मैच खेला जाएगा. इसके लिए भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है. इस टीम में भारत के युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम में मुख्य रूप से युवा खिलाड़ी शामिल हैं। दक्षिण अफ्रीका में खिलाड़ियों का स्वागत किया गया. बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है.

खिलाड़ियों को सिर पर बैग लेकर क्यों दौड़ना पड़ा?

बीसीसीआई की ओर से जारी एक वीडियो में सभी खिलाड़ियों के सफर को दिखाया गया है. इस दौरे पर सभी खिलाड़ी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंची तो बारिश हो रही थी. इस वक्त खिलाड़ी सिर पर बैग लेकर दौड़ते नजर आए. एयरपोर्ट पर उतरने के बाद खिलाड़ी बस में चढ़ने के लिए भीगने से बचने के लिए सिर पर बैग लेकर दौड़ते नजर आए. भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस सीरीज की कप्तानी करेंगे. ऐसे में ये सीरीज सूर्या के लिए किसी बड़ी परीक्षा से कम नहीं होगी.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को खेला जाएगा. दूसरा मैच 12 दिसंबर और तीसरा मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा. इस बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर, दूसरा मैच 19 दिसंबर और तीसरा मैच 21 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके अलावा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच एकमात्र टेस्ट मैच 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच खेला जाएगा.

राहुल द्रविड़ ने बताया टीम इंडिया का गेम प्लान -

सीरीज से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की पिच पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है, ऐसे में हम सभी को एक जैसा खेलने के लिए नहीं कह सकते. इसके लिए सभी खिलाड़ियों को खुली छूट दी जाएगी, ताकि वे अपनी सुविधा के अनुसार टीम के लिए योगदान दे सकें।

0/Post a Comment/Comments