Ind vs Eng के बीच टेस्ट सीरीज के लिए हुई 16 सदस्यीय टीम की घोषणा, इन 3 खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका

 


Ind vs Eng Test Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट अगले महीने भारत दौरे पर आएगी। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है। जिसमें इन तीन खिलाड़ियों को पहली बार इंटरनेशनल टीम में शामिल किया गया है।

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड के 16 खिलाड़ी भारत आएंगे। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टेस्ट टीम की कप्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को दी गई है। 19 साल के रेहान अहमद को भी इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ सीरीज में शामिल किया है।

जनवरी में शुरू होगी टेस्ट सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 25 जनवरी से लेकर 29 जनवरी तक खेला जाएगा। पहला टेस्ट मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से लेकर 6 फरवरी तक खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 से लेकर 19 फरवरी तक चलेगा। इसके बाद चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी को शुरू होगा और 27 फरवरी तक चलेगा। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 7 मार्च से लेकर 11 मार्च तक खेला जाएगा इसके बाद टेस्ट सीरीज खत्म हो जाएगी।

0/Post a Comment/Comments