‘हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं है…’ डेविड वार्नर को लेकर ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाड़ी ने दिया तीखा बयान

 


Aus vs Pak: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने वनडे विश्व कप 2023 में भारत के खिलाफ मैच जीत कर सभी को हैरान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम एक बार फिर से विश्व विजेता बन गई है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों ने वनडे विश्व कप 2023 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। वनडे विश्व कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट खेलना है। लेकिन इसी बीच ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर को लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व क्रिकेटर मिचेल जॉनसन ने एक तीखा बयान दिया है।

वार्नर पर फूटा मिचेल का गुस्सा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने डेविड वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद डेविड वार्नर टेस्ट फॉरमैट से संन्यास ले लेंगे। लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने डेविड वार्नर को लेकर बयान में कहा ‘2018 में बाल टेपरिंग और 1 साल के लिए क्रिकेट से बैन होने के बाद अब डेविड वार्नर हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं रहे हैं। 5 साल के बाद भी डेविड वार्नर उसी अहंकार में है।’ डेविड वार्नर को लेकर मिचेल जॉनसन के इस बयान को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

डेविड वार्नर खेलेंगे आखिरी टेस्ट सीरीज

कुछ समय पहले डेविड वार्नर ने एलान करते हुए बताया था कि वह साल 2024 में अपने टेस्ट करियर को खत्म कर देंगे। पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर अपने इंटरनेशनल टेस्ट करियर का आखिरी मैच साल 2024 में खेलने जा रहे हैं। इस मैच के बाद डेविड वार्नर टेस्ट फॉरमैट से संन्यास का ऐलान कर देंगे। डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए कुल 109 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें डेविड वार्नर ने 8487 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments