केएल राहुल ने रोहित शर्मा के इस दोस्त का करियर किया खत्म, पूरे वनडे सीरीज में नहीं दिया एक भी मौका


KL Rahul : भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली गई 3 वनडे मैचों की शृंखला अब समाप्त हो गई है। केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से हारकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। 3 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में शामिल एक प्रमुख खिलाड़ी को किसी भी मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया। जिसके बाद फैंस इस बात की संभावना व्यक्त कर रहे है की भारतीय खिलाड़ी को अब शायद ही मौका मिल पाए।

KL Rahul ने इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका

भारत और दक्षिण आफ्रिका (IND vs SA) के बीच खेली गई 3 वनडे मैचों की सीरीज के दौरान भारतीय टीम (Team India) की अगुवाई विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) कर रहे थे। इस शृंखला के दौरान भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल प्रमुख लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) को एक भी मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।

जिसके बाद फैंस का यह मानना है की अब युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) का करियर लगभग समाप्त हो चुका है। फैंस के अनुसार युजवेन्द्र चहल कभी भी टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा नहीं रहे है,वहीं टी20 टीम में भी उनकी जगह बनती हुई नहीं दिख रही है और अब भारत (Team India) को हाल फिलहाल में कोई भी वनडे शृंखला नहीं खेलना है।

युजवेन्द्र चहल का वनडे करियर

भारतीय टीम  (Team India) के प्रमुख लेग स्पिन गेंदबाज जवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली गई 3 वनडे मैचों की शृंखला में केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल थे लेकिन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और टीम प्रबंधन ने उन्हे किसी भी मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।

अगर हम भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) के वनडे क्रिकेट आंड़के देखें तो इनके आँकड़े बेहद शानदार रहे है। इन्होंने 72 मैचों की 72 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 123 विकेट हासिल किए है। इस दौरान 23 रन देकर 6 विकेट हासिल करना इनका एक पारी में बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

0/Post a Comment/Comments