पाकिस्तान का कोच बनेगा ये भारतीय दिग्गज, खिलाड़ियों को कोचिंग देने के लिए तैयार हुए जडेजा

 


Pakistan Team: भारत में खेले गए वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। बाबर आजम के कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। वनडे विश्व कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पूरी पाकिस्तान टीम को बदल दिया गया है क्योंकि सिलेक्ट से लेकर कोच और कप्तान तक पीसीबी ने बदल दिए हैं। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान टीम को कोचिंग देने के लिए ये भारतीय दिग्गज राजी हो गया है।

पाकिस्तान टीम को कोचिंग देने के लिए तैयार हुए जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा से एक इंटरव्यू के दौरान जब सवाल किया गया कि वह पाकिस्तान टीम को कोचिंग दे सकते हैं। तो इस पर अजय जडेजा ने अपना जवाब देते हुए कहा है कि मैं पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को कोचिंग देने के लिए तैयार हूं। मैंने अपना अनुभव अफगानिस्तान खिलाड़ियों के साथ साझा किया था। आपको बता दे कि पाकिस्तान टीम के कोच ने वनडे विश्व कप के बाद इस्तीफा दे दिया जिसके बाद पाकिस्तान ने नया कोच बनाया लेकिन विवादों के कारण उन्हें भी हटा दिया गया।

वनडे वर्ल्ड कप में रहे थे अफगानिस्तान के मेंटार

आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा को वनडे विश्व कप 2023 से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का मेंटार बनाया गया था। इसके बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने वनडे विश्व कप 2023 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि अफगानिस्तान टीम ने वनडे विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान को हराया। अंत तक अफगानिस्तान टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए लड़ती रही। हालांकि अफगानिस्तान टीम सेमी फाइनल में नहीं पहुंच पाए थे लेकिन उसका प्रदर्शन बहुत ही शानदार था|

0/Post a Comment/Comments