“विराट और केएल दोनों सेल्फिश हैं” दिग्गज खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से सीखने की दी सलाह

 


Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम इन इनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है,जहां टीम इंडिया ने पहले 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली,जो 1-1 बराबरी पर समाप्त हुई। उसके बाद भारतीय टीम और मेजबान दक्षिण अफ्रीका 3 वनडे मैचों की शृंखला में आमने-सामने हुई। जहां पर केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 2-1 के अंतर से सीरीज में हरा दिया। अब दोनों देशों की टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए अंमने-सामने होंगी। इसी बीच एक दिग्गज क्रिकेटर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की खूब तारीफ किया है।

दिग्गज खिलाड़ी ने की Rohit Sharma की तारीफ

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज साइमन डूल (Simon Doull) ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए दुनियाँ के सबसे बड़े निस्वार्थी क्रिकेटर की चर्चा किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की खूब तारीफ किया,उन्होंने रोहित शर्मा को दुनियाँ का सबसे बड़ा निस्वार्थी क्रिकेटर बताया। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli),विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का नाम नहीं लिया। उन्होंने रोहित शर्मा के हालिया प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए कहा की,,

“यह उनके खेल को थोड़ा संयमित करने के बारे में होगा। पिछले 10-18 महीनों में मैंने रोहित शर्मा के बारे में एक बात देखी है कि वह शायद सबसे निस्वार्थ भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्हें मैंने लंबे समय से देखा है। उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे। उन्होंने इस टीम को बनाया और एक निश्चित तरीके से खेला ताकि टीम के अन्य लोग भी उसी तरह खेल सकें, जिस तरह से वे खेलते हैं, विशेष रूप से सफेद गेंद वाले क्रिकेट में,”

इस दिन मैदान पर वापसी करेंगे रोहित शर्मा?

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई,अंतिम पारी के बाद क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है। वह 26 दिसंबर से शुरू हो रही भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच की सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। टीम इंडिया के फैंस विशाव कप 2023 के फाइनल मिली भारत की हार के बाद से ही रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी को मिस कर रहे है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का लक्ष्य होगा की, वह भारतीय टीम को पहली बार दक्षिण अफ्रीका की धरती पर दक्षिण अफ्रीका टेस्ट जीते।

0/Post a Comment/Comments