भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के बाद रिटायरमेंट लेगा ये बल्लेबाज़, छीनी जा चुकी है कप्तानी!

 


Ind vs Sa Test Series: साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को T20 और वनडे सीरीज के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के बाद यह खतरनाक बल्लेबाज रिटायरमेंट ले सकता है। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस खिलाड़ी की आखिरी टेस्ट सीरीज होगी।

रिटायरमेंट लेगा ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज डीन एल्गर को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद बल्लेबाज डीन एल्गर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डीन एल्गर कप्तानी से हटने के बाद अब संन्यास का मूड बना रहे हैं। क्योंकि साल 2023 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने साउथ अफ्रीका टीम के कप्तानी डीन एल्गर से छीन कर तेंबा बावुमा को दे दी थी।

26 दिसंबर से शुरू होगी सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर तक चलेगा। इसके बाद टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीका दौरा खत्म हो जाएगा।

0/Post a Comment/Comments