शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर को दिया धोखा...! इस हसीना के साथ घूमते हुए पकड़े गए लंदन की सड़कों पर

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की हार को भुला पाना अब भी फैंस और खिलाड़ियों के लिए मुश्किल है। टीम इंडिया 10 दिसंबर से साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार है, जहां मल्टीफॉर्मेट सीरीज खेली जाएगी। भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल इस वक्त साउथ अफ्रीका दौरे से पहले लंदन में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। शुभमन गिल एक खूबसूरत हसीना के साथ नजर आ रहे है जो सारा तेंदुलकर नहीं है। 

एक्ट्रैस के साथ छुट्टियां मना रहे हैं शुभमन गिल

इस बीच सोशल मीडिया में शुभमन गिल और एक हसीना की फोटो साथ में वायरल हो गई है। शुभमन गिल इन दिनों एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ लंदन में है। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अवनीत कौर और शुभमन गिल लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं। लेकिन, इस फोटो में उनके और भी दोस्त हैं, ये एक ग्रुप फोटो है।

ब्राउन लॉन्ग ब्लेजर में शुभमन गिल, और अवनीत कौर ब्लैक लुक में नजर आ रही है। शुभमन की फोटो पर एक फैन ने लिखा, "अवनीत कौर से दूर हो जाओ, अगर सारा तेंदुलकर ने देख लिया तो समझाने में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "हे भगवान गिल के दिमाग में क्या चल रहा है, वह बॉलीवुड में तो नहीं जाना चाहते"। वहीं एक फैन ने लिखा, "गिल अपने क्रिकेट पर ध्यान दो, तुम क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ हो, फिर अपनी लाइन क्यों बदल रहे हो?"

यहां देखें दोनों की तस्वीर-

म्यूजिक वीडियो में काम करेंगे गिल

आपको बता दें शुभमन गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। जिसमें अवनीत कौर भी नजर आएगी। शुभमन गिल आगामी म्यूजिक वीडियो की तैयारी भी कर रहे हैं। 

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप में होने की चर्चा काफी समय से चल रही है। वर्ल्ड कप के दौरान सारा तेंदुलकर को स्टेडियम में भी देखा गया। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। 

0/Post a Comment/Comments