साउथ अफ्रीका दौरे पर सिर्फ बेंच गर्म करते रहेंगे ये 3 खिलाड़ी? सूर्या नहीं बनाएंगे प्लेइंग XI का हिस्सा

 


Ind vs Sa: भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को सबसे पहले तीन मैचों की T20 सीरीज खेलनी है। T20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव को सौंप दी गई है। सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में इन तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं।

1. वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाना बहुत ही मुश्किल हो सकता है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में भी वाशिंगटन सुंदर को सूर्यकुमार यादव ने किसी भी मैच में मौका नहीं दिया था।

2. तिलक वर्मा (Tilak Verma)

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ मैचों में मौका दिया था लेकिन श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी हो जाने से तिलक वर्मा का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट गया है। क्योंकि नंबर चार पर टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं जिस कारण तिलक वर्मा अब बाहर रह सकते हैं।

3. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में कुछ बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में मोहम्मद सिराज की वापसी हो गई है जिस कारण अब अर्शदीप सिंह का पत्ता प्लेइंग इलेवन से कर सकता है। क्योंकि मोहम्मद सिराज ने वनडे विश्व कप 2023 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था इसके बाद अब वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलने जा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments