टीम इंडिया के साथ पिछले 2 महीने से सफर कर रहा है ये खिलाड़ी, लेकिन नहीं मिल रहा है एक मैच खेलने का मौका

 


Team India : टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है,जहां पर भारतीय टीम ने पहले 3 टी20 मैचों की शृंखला खेलने के बाद इतने ही वनडे मैचों की शृंखला खेल रही है। इस दौरान टीम के एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा की जा रही है,जो भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल है लेकिन उस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) के अंतिम 11 में मौका नहीं मिल पा रहा है। यह ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के स्क्वाड में शामिल थे लेकिन अंतिम 11 में मौका नहीं दिया गया,आगे हम उस खिलाड़ी के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

Team India के प्लेइंग XI में नहीं मिल रहा मौका

टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पा रहा है,वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) है। जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली 5 टी 20 मैचों की सीरीज और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज और अब दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भी इन्हे प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया। इन्हे टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिए जाने पर फैंस के बीच में खूब चर्चा की जा रही है और कुछ फैंस टीम प्रबंधन  की आलोचना कर रहे है।

वाशिंगटन सुंदर का वनडे में प्रदर्शन

टीम इंडिया (Team India) के युवा स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। एक समय ऐसी भी चर्चा थी की यह टीम इंडिया के विश्व कप 2023 के स्क्वाड में शामिल हो  सकते है लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वाशिंगटन सुंदर ने वनडे क्रिकेट में 18 मैचों की 10 पारियों में 251 रन बनाए है,इस दौरान इनकी औसत 27.88 की रही है। अगर हम गेंदबाजी में इनके आंकड़ों पर नजर डालें तो इन्होंने 18 मैचों की 15 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 16 विकेट अपने नाम किए है, इस दौरान 30 रन देकर 3 विकेट लेना एक पारी में इनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

0/Post a Comment/Comments