क्या आप जानते हैं सिर्फ 2 साल में विराट कोहली की बेटी वामिका के पास कितनी संपत्ति है?


Do you know how much wealth Virat Kohli's daughter Vamika has in just 2 years:
1000 करोड़ के मालिक विराट कोहली क्रिकेट में जितने अनुशासित हैं, उतने ही पारिवारिक मामलों में भी हैं. घर, परिवार और बच्चों के लिए समय देने वाले कोहली को सच्चा पारिवारिक व्यक्ति कहा जा सकता है।

अब विराट कोहली रु. 1000 करोड़ की संपत्ति. अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति 250 करोड़ है। माता-पिता दोनों भी अरबपति हैं। तो कई लोगों ने सवाल किया कि बेटी के नाम पर कितनी संपत्ति है.

विराट और अनुष्का सिर्फ अपने करियर से पैसा नहीं कमा रहे हैं। इसके बजाय वे विज्ञापन, ब्रांड एंडोर्समेंट आदि दस अलग-अलग तरीकों से कमाई कर रहे हैं।

दोनों की संपत्ति की कुल कीमत 1250 करोड़ से ज्यादा आंकी गई है। फिर वामिका इन सभी संपत्तियों की वारिस बन जाती है.

अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी की फोटो कहीं भी शेयर नहीं की है. लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह वामिका की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनने जा रहे है माता-

अफवाहें फैल रही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वामिका के बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इन चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस की फोटो खूब वायरल हो रही है.

पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें जोरों पर हैं। ऐसी अटकलें हैं कि विराट कोहली दंपति वामिका के बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस स्टार जोड़ी ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उनमें से एक में बेबी बंप नजर आ रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। अब खबर फैल रही है कि एक्ट्रेस दोबारा प्रेग्नेंट हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. लेकिन ये उनकी लेटेस्ट फोटो नहीं है. यह तब ली गई तस्वीर थी जब मैं पहली बार गर्भवती थी। जब उन्होंने इस पोस्ट को शेयर किया तो उन्होंने इसका कैप्शन दिया, 'टाइम फ्लाईज़'। पिछले तीन-चार महीने से अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की अफवाह है या नहीं इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता। 

0/Post a Comment/Comments