रद्द होगा भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच? डरबन से आई बड़ी अपडेट

 


IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे पर आज भारतीय क्रिकेट टीम को अपना पहला मैच खेलना है। आज 10 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला T20 मैच खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच पहले T20 मैच को लेकर डरबन से एक बहुत ही बड़ी अपडेट सामने आई है। भारत और अफ्रीका के पहले मैच में बारिश का साया हो सकता है।

पहले मैच में हो सकती है बारिश

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच पहला t20 मैच किंग्समीड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा यह क्रिकेट स्टेडियम डरबन में स्थित है। मौसम विभाग के अनुसार भारत की क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच मैच में बारिश की संभावना लगभग 75% तक जताई गई है। बारिश के कारण भारत और साउथ अफ्रीका का मैच प्रभावित हो सकता है। मैच के दौरान डरबन में 20 डिग्री सेल्सियस तक तापमान भी रख सकता है।

युवा खिलाड़ियों की होगी परीक्षा

बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे पर सभी युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। साउथ अफ्रीका दौरे पर खिलाड़ियों में टीम इंडिया के पास कुछ ही खिलाड़ियों के पास साउथ अफ्रीका में क्रिकेट खेलने का अनुभव है बाकी सभी युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए कभी भी साउथ अफ्रीका की धरती पर क्रिकेट मैच नहीं खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत बाद अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच जीत कर सीरीज में बढ़त बना सकती है।

0/Post a Comment/Comments