आईपीएल 2024 के इन 5 स्टार खिलाड़ियों के पास हैं सबसे महंगी कार, देखिए पूरी लिस्ट

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर शानदार और आरामदायक जीवन जीने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से कई खिलाड़ियों ने लगजरी जीवन जीने के लिए पैंसे खर्च करने शुरु कर दिए हैं। तमाम इंटरनेशनल खिलाड़ियों की एक पसंद एक जैसी है। वह हैं लगजरी कारें। कारें हमेशा से ही करीब-करीब सभी खिलाड़ियों के आकर्षण का केंद्र रही हैं।

आईपीएल के कई सितारों के पास ऐसी कारें हैं जो दुनिया की सबसे शानदार कारों में से एक हैं। लगजरी कारों के लिए भी खिलाड़ियों की रुचि अलग-अलह हैं। जहां कुछ लोग एसयूवी में घूमना पसंद करते हैं, वहीं कुछ को स्पोर्ट्स कार का आकर्षण पसंद होता है।

इस लिस्ट में, हम आईपीएल सितारों की टॉप पांच महंगी कारों पर एक नज़र डालते हैं - 

5- पैट कमिंस- रेंज रोवर स्पोर्ट्स (Range Rover Sports)

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पीछले सप्ताह आईपीएल 2024 नीलामी के दौरान 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। सिडनी के 30 वर्षीय पैट कमिंस के पास आकर्षक दिखने वाली रेंज रोवर स्पोर्ट्स है, जिसकी कीमत 57 लाख INR से शुरू होती है।

4- केएल राहुल - बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7)

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि केएल राहुल के पास एक ऐसी कार है जो उनकी टाइमिंग और प्लेसमेंट से मिलती जुलती है। बेंगलुरु के 31 वर्षीय व्यक्ति के पास BMW X7 है जिसे दुनिया की सबसे बेहतरीन कारों में से एक माना जाता है। भारत में सबसे अच्छी दिखने वाली एसयूवी में से एक मानी जाने वाली इस गाड़ी की कीमत 1.2 करोड़ रुपये से शुरू होती है।

3- मिचेल स्टार्क - लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन ईवीओ (Lamborghini Huracan EVO)

ऑस्ट्रेलियाई स्पीडस्टर को फास्ट लेन में अपना जीवन पसंद है इसलिए कारों का उनका चुनाव कोई आश्चर्य की बात नहीं है। हाल ही में हुई नीलामी के दौरान मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा है। ऑस्ट्रेलियाई पेसर के पास लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन ईवीओ है जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है।

2- श्रेयस अय्यर - जी-वैगन (G-Wagon)

मर्सिडीज जी-वैगन को सड़क पर एक बेहतरीन कार माना जाता है और यह ऑफ-रोडिंग के लिए भी एक प्रभावी मशीन है। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के पास यह कार है जिसे भारत की सबसे महंगी कारों में से एक माना जाता है। जी-वैगन की भारत में कीमत 2.8 करोड़ रुपये है और कुछ ही लोग हैं जो इस सुंदरता के मालिक हैं।

1- हार्दिक पांड्या - लेम्बोर्गिनी हुराकेन (Lamborghini Huracan)

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पास हुराकेन का एक सबसे लेटेस्ट संस्करण है जिसकी कीमत 3.2 करोड़ रुपये है। 30 वर्षीय हार्दिक पांड्या घर से लेकर कारों और घड़ियों तक एक फैशनेबल जीवनशैली जीने के लिए जाना जाता है। हार्दिक पांड्या की क्रिकेट प्रतिभा की तरह कारों में उनकी रुचि पर संदेह नहीं किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments