वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद एक हफ्ते के अंदर शादी करने वाले 5 क्रिकेटर्स

 


5 Cricketers who married after one week of ODI world cup 2023: वर्ल्ड कप के रोमांच के बाद अब क्रिकेट खिलाड़ियों की शादी का समय आ गया है। पाकिस्तान से इमाम उल हक, भारत से मुकेश कुमार और ऑस्ट्रेलिया से क्रिस ग्रीन जैसे खिलाड़ी अपने जीवन में एक नई पारी शुरू कर रहे हैं। सभी ने बड़ी खुशी से अपने फैंस को यह खबर दी है इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे 7 दिन में शादी करने वाले 5 खिलाड़ियों के बारे में-

नवदीप सैनी 

नवदीप सैनी नाम के भारतीय युवा क्रिकेटर ने 23 नवंबर को अपनी प्रेमिका स्वाति से शादी की। उन्होंने सिख परंपराओं का पालन करते हुए एक विशेष शादी की। नवदीप ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं और एक प्यारा सा संदेश लिखा कि उन्हें स्वाति के साथ हर दिन बिताना पसंद है। उन्होंने हमेशा साथ रहने का फैसला किया है और अपने खास दिन पर आशीर्वाद मांग रहे हैं।

मुकेश कुमार 

भारत के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने हाल ही में दिव्या सिंह नाम की महिला से शादी की है। उन्होंने 28 नवंबर को अपनी पत्नी संग सात फेरे लिए। मुकेश कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट खेलने से ब्रेक लेना पड़ा ताकि वह शादी कर सकें। लेकिन जैसे ही शादी खत्म हुई, वह खेलना जारी रखने के लिए अपनी टीम में वापस शामिल हो गए।

क्रिस ग्रीन

ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलने वाले क्रिस ग्रीन ने अपनी गर्लफ्रेंड बेल्स वाग्शाल से 24 नवंबर को शादी कर ली है। उन्होंने सिडनी के क्रिंकलवुड वाइनयार्ड नामक स्थान पर एक विशेष शादी की। शादी के तुरंत बाद क्रिस को ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना पहला टी20 मैच खेलने का मौका मिला. ऐसा लगता है जैसे बेला उनके लिए अच्छी किस्मत लेकर आई है।

गेराल्ड कोएत्जी 

दक्षिण अफ्रीका के गेराल्ड नाम के एक क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड हाना से शादी कर ली, जिसके साथ वह काफी समय से हैं। हाना ने एक विशेष स्थान पर अपनी शादी की कुछ बहुत अच्छी तस्वीरें पोस्ट कीं। जो लोग उन्हें पसंद करते हैं और उनका समर्थन करते हैं, उन्होंने इस जोड़े को बधाई दी है क्योंकि वे एक साथ अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।

इमाम उल हक 

पाकिस्तान के इमाम उल हक ने 25 नवंबर को शादी कर ली। उनकी पत्नी अनमोल महमूद नॉर्वे में रहती थीं। इमाम उल हक के परिवार और पाकिस्तान के दोस्त भी उनकी शादी में शामिल हुए, जिनमें उनके साथ क्रिकेट खेलने वाले उनके साथी भी शामिल थे।

0/Post a Comment/Comments