टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत का कप्तान कौन? सच्चाई आई सामने

 


Who is the captain of India for T20 World Cup 2024? भारतीय क्रिकेट टीम: आगामी टी-20 विश्व कप जून 2024 में होगा और टूर्नामेंट का आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में किया जाएगा। लेकिन अब सवाल ये है कि टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा. इस सवाल पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपनी राय व्यक्त की.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जून में शुरू होगा. उससे पहले हमें अफगानिस्तान के खिलाफ आईपीएल और टी20 सीरीज खेलनी है. जय शाह ने कहा, नया एन'सीए, जो बीसीसीआई की अपनी जमीन पर बनाया जाएगा, अगले साल अगस्त से काम करना शुरू कर देगा।

रोहित शर्मा-विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर?

जय शाह ने कहा, "मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और उनकी टीम के कार्यकाल पर अंतिम फैसला दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद ही लिया जाएगा।"

“हमने उनका कार्यकाल बढ़ा दिया है लेकिन अभी तक अनुबंध को अंतिम रूप नहीं दिया है। हमारे पास बिलकुल भी समय नहीं था. मेरी द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ के साथ बैठक हुई और हम आपसी सहमति से कार्यकाल बढ़ाने पर सहमत हुए। जय शाह ने कहा, दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद हम एक और बैठक करेंगे और फैसला लेंगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि हार्दिक पंड्या जनवरी में होने वाली अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए फिट हो सकते हैं.

IND vs AFG का शेड्यूल कैसा है?

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 14 और 17 जनवरी को इंदौर और बेंगलुरु में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments