2 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में आंद्रे रसेल ने की धमाकेदार वापसी, 3 विकेट लेने के बाद खेली आतिशी पारी

 


Wi vs Eng: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस गेल को वेस्टइंडीज टीम ने 2 साल पहले इंटरनेशनल फॉर्मेट से बाहर कर दिया था। इसके बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज में एक बार फिर से आंद्रे रसेल की 2 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करा दी है। 2 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करते ही आंद्रे रसेल ने अपने प्रदर्शन से सभी के होश उड़ा दिए हैं। शानदार प्रदर्शन करते हुए आंद्रे रसेल ने इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज को जीत दिलाई।

आंद्रे रसेल ने किया शानदार कम बैक

2 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला t20 मैच खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने पहले अपने गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी से भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। आंद्रे रसेल ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए 19 रन देखकर तीन विकेट चटकाए। इसके बाद आंद्रे रसेल ने 14 गेंद में 29 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। इस दौरान आंद्रे रसेल से दो चौके और दो तूफानी छक्के लगाए हैं। इसके बाद वेस्टइंडीज टीम की तरफ से आंद्रे रसेल को इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है।

वेस्टइंडीज ने जीता पहला मैच

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 मैच में पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था। इस दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 171 रनों का स्कोर बनाया था। इसके बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 11 गेंद शेष रहते छह विकेट के नुकसान पर 172 रन बना दिए। जिस कारण इंग्लैंड के खिलाफ T20 मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम 4 विकेट से जीत गई है। आपको बता दे कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है जिसका यह पहला मुकाबला वेस्टइंडीज ने जीत लिया है।

0/Post a Comment/Comments