गौतम गंभीर से लेकर एरोन फिंच तक ने कर दी भविष्यवाणी, सुनिए कौन जीतने वाला है WC Final

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 19 नवंबर, रविवार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का फाइनल खेला जाना है। इस महामुकाबले से पहले बयानों का दौर शुरू हो चुका है और इसी बीच अब दुनियाभर के क्रिकेट से जुड़े दिग्गज खिलाड़ी चैंपियन टीम के नाम की भविष्यवाणी कर रहे हैं। गौतम गंभीर से लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच तक ने इसमें अपना नाम शामिल करा लिया है और उन्होंने भी बड़ी भविष्यवाणी करके वर्ल्ड कप की चैंपियन टीम का नाम बताया है।

शायद आपको यकीन ना हो, लेकिन एरोन फिंच का भी यही मानना है कि आईसीसी के इस मेगा इवेंट को इस बार इंडियन टीम जीतने वाली है। यानी फिंच के अनुसार 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन टीम ऑस्ट्रेलिया को पराजित करके तीसरी बार चैंपियन का टाइटल जीतने वाली है।

फिंच के अलावा शेन वॉटसन ने भी इंडियन टीम को ही फेवरेट कहा है। वहीं इयान बिशप, इमरान ताहिर, गौतम गंभीर और इरफान पठान ने भी इंडियन टीम को ही ऑस्ट्रेलिया पर भारी बताकर उनके जीतने की भविष्यवाणी कर दी है। आपको बता दें कि फिंच दिल से सपोर्ट ऑस्ट्रेलिया को कर रहे हैं, लेकिन इंडियन टीम का प्रदर्शन देखकर वो भी उन्हें ही फेवरेट मानते हैं।

आपको बता दें कि मौजूदा वर्ल्ड कप में इंडियन टीम की पूरी टीम फॉर्म में नजर आई है। बल्लेबाज़ों से लेकर गेंदबाज़ों तक ने बेहद गज़ब का प्रदर्शन किया है जिस वजह से इंडियन टीम ने सेमीफाइनल समेत अपने लीग स्टेज के सभी मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। ये भी जान लीजिए कि लीग स्टेज के दौरान जब भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत हुई थी तब भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आसानी से हराया था। यही वजह है इंडियन टीम के लिए फेवरेट की भविष्यवाणी की जा रही हैं।

0/Post a Comment/Comments