क्या रोहित शर्मा फिर से करेंगे T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी? जाने लेटेस्ट अपडेट

 


Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को वनडे विश्व कप 2023 के बाद आराम दे दिया गया है। तो वही वनडे विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे जिस कारण सूर्यकुमार यादव को इस समय T20 टीम की कप्तानी दी गई है। लेकिन अब सवाल उठ रहा है कि क्या बीसीसीआई रोहित शर्मा को अगले साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया के कप्तानी देगी या भारतीय टीम को कोई नया कप्तान मिलेगा?

रोहित कर सकते हैं T20 वर्ल्ड कप में कप्तानी

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी T20 वर्ल्ड कप में बीसीसीआई रोहित शर्मा को देने का ही प्लान बना रही है। अगर रोहित शर्मा T20 टीम की कप्तानी करना चाहेंगे तो उन्हें एक बार फिर से T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कप्तानी करते हुए देखा जा सकता है। अगर रोहित का मन कप्तानी करने का होगा तो उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में कप्तान बनाया जा सकता है। हालांकि अभी तक टीम इंडिया की तरफ से साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है।

हार्दिक को लेकर छिड़ी बहस

आपको बता दे कि पिछले काफी लंबे समय से बीसीसीआई भारतीय T20 टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को दे रही थी। अब सवाल उठ रहा है कि अगर हार्दिक पांड्या कुछ दिनों बाद टीम इंडिया में वापसी करेंगे तो बीसीसीआई टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के पास ही रखेगी या हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का कप्तान बनाएगी। हालांकि चोटिल होने के बाद लगभग 1 महीने तक हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाएंगे। लगातार क्रिकेट खेलने के कारण रोहित शर्मा भी इस समय रेस्ट पर चल रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments