‘देश को आपने बहुत गौरव दिलाया…’ विश्व कप में भारत की हार के बाद PM Modi की आई पहली प्रतिक्रिया

 


World Cup Final: आज गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। करोड़ों भारतीयों का जीत का सपना चकनाचूर हो गया है। फाइनल मुकाबला हारने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम का सपोर्ट किया है और ऑस्ट्रेलिया को भी जीत की बधाई दी है।

टीम इंडिया के लिए पीएम मोदी ने लिखा पोस्ट

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि,”प्रिय टीम इंडिया विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।”

ऑस्ट्रेलिया को दी जीत की बधाई

भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व कप जीतने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया टीम को भी जीत की बधाई दी है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,”विश्व कप की शानदार जीत पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई! पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ। ट्रैविस हेड को आज उनके उल्लेखनीय खेल के लिए बधाई।”

0/Post a Comment/Comments