मोहम्मद शमी की गेंदबाजी के दीवाने हुए PM Modi, कहा- ‘आने वाली पीढियां याद रखेगी…’

PM Modi on Md Shami: कल 15 नवंबर के दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत ही खास रहा है। क्योंकि 15 नवंबर को भारत में खेले जा रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम बीच खेला गया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को हरा दिया है। इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेमी फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के दीवानी बन गए हैं उन्होंने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए पोस्ट भी शेयर किया है।

पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को लेकर कही ये बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से मोहम्मद शमी को लेकर एक नोट शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोहम्मद शमी के प्रदर्शन की खूब तारीफ की है। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है कि “आज का सेमीफ़ाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया। मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी को क्रिकेट प्रेमियों की आने वाली पीढियां याद रखेगी। बहुत अच्छे शमी!”

मोदी ने फाइनल में जाने की दी शुभकामनाएं

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 70 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। जिस कारण भारतीय टीम अब विश्व कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। विश्व कप के फाइनल में पहुंचने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं भी दी हैं और लिखा है कि “भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया। शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया। फाइनल के लिए शुभकामनाएँ।”

0/Post a Comment/Comments