कभी IPL में 8.50 करोड़ की लगी थी बोली, अब 30 साल में लेजेंड बनकर दिलाई टीम को जीत

2016 आईपीएल के लिए जब ऑक्शन हुआ था तब एक खिलाड़ी ऐसा था जिसे 8.5 करोड़ में दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा था और वो खिलाड़ी था पवन नेगी। डेयरडेविल्स ने नेगी के लिए 8.5 करोड़ की भारी भरकम रकम चुकाकर उन्हें रातों रात चर्चा में ला दिया था। उस समय घरेलू क्रिकेटरों को मिली ये बहुत बड़ी रकम थी लेकिन अगले ही साल नेगी की कीमत घटकर 1 करोड़ रह गई और तब 2017 आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें खरीदा था।

उन्होंने 2019 के बाद से कोई आईपीएल मैच नहीं खेला है। आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक पवन नेगी के बारे में इतना क्यों बात कर रहे हैं। तो चलिए आपकी जिज्ञासा को दूर करते हैं और बताते हैं कि आखिर पवन नेगी ने ऐसा क्या किया है जो वो फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं।

दरअसल, 30 साल के पवन नेगी इस समय लेजेंड्स लीग 2023 में सदर्न सुपरस्टार्स की टीम के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन के चलते अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी। पहले तो नेगी गेंद से कमाल दिखाते हुए सिर्फ 1 ही ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट चटका दिए और जब बल्ले से उनकी जरूरत थी तो उन्होंने अपनी टीम के लिए 11 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 25 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

0/Post a Comment/Comments