IPL 2024 से पहले हुआ सनसनीखेज खुलासा, पंजाब टीम के खिलाड़ियों को खुश करने के लिए प्रीति जिंटा करती है ऐसा काम, सदमे में फैंस

 


Preity Zinta: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) 90 के दशक की बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में रहीं। वे हमेशा से ही अपने अच्छे व्यवहार की वजह से चर्चा में रहती हैं। प्रीति एक बार फिर से आईपीएल (IPL) में अपनी टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का समर्थन कर रही हैं। हालांकि प्रीति की टीम आईपीएल का एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। लेकिन इसके बाद भी उसे आईपीएल की सफल टीमों में माना जाता है। आईपीएल लीग में दुनिया भर के टॉप क्रिकेटर्स हिस्सा लेते हैं। एक बार फिर से आईपीएल की शुरुआत होने जा रही हैं और खिलाड़ियों की बोली लगना शुरु हो गई है। इस दौरान प्रीति जिंटा का आईपीएल के दौरान का किस्सा वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

टीम को खुश करने के लिए Preity Zinta ने किया था ये काम

आईपीएल (IPL) की खुमारी हर किसी के सिर चढ़कर बोलती है और आईपीएल से जुडे़ कई किस्से भी है जो लोगों को पसंद आते हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का आईपीएस के दौरान का एक किस्सा वायरल हो रहा है जो 2009 में उनके साथ हुआ था। बता दे कि 2009 का आईपीएल चुनाव के कारण भारत में न होकर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में हुआ था और वहां पर पंजाब के खिलाड़ी जिस होटल में रुके थे वहां पर आलू के पराठे बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे। उसके बाद साथी खिलाड़ियों ने प्रीति जिंटा को यह कहा कि उन्हें आलू का पराठा खाना है जिसके बाद प्रीति ने खिलाड़ियों के सामने ऐसी शर्त रखी जिसे मानने के बाद उन्होंने अपनी टीम को पराठे खिलाए थेे।

प्रीति जिंटा ने रखी थी ये शर्त

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में आईपीएल (IPL) के दौरान उनके खिलाड़ियों ने आलू का पराठा खाने की डिमांड रखी थी। जिसके बदले में प्रीति ने उनके सामने एक शर्त रखी थी कि जब वह अगला मुकाबला जीतेंगे तभी उन्हें पराठे खाने को मिलेंगे। खिलाड़ियों ने प्रीति की शर्त मान ली और अगले मुकाबले में पंजाब की टीम ने आईपीएल में जीत दर्ज कर ली। जिसके बाद उन्हें पराठे खाने को मिले थे।

प्रीति जिंटा ने बनाए थे 120 आलू के पराठे

“किसने सोचा था कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपनी टीम के लिए आलू के पराठे बनाएंगी? मुझे लगता है कि इसके बाद उन्होंने आलू के पराठे खाने ही छोड़ दिए होंगे। प्रीति जिंटा ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, पहली बार मुझे एहसास हुआ कि ये खिलाड़ी कितना खाते हैं। हम साउथ अफ्रीका में थे, हमें अच्छे पराठे नहीं मिले थे। तब मैंने बावर्चियों से कहा, मैं तुम सभी को पराठे बनाना सिखाऊंगी। इसको देखते हुए खिलाड़ियों ने मुझसे कहा कि मैं उनके लिए पराठे बना दूं।” जिसके बाद प्रीति ने 120 आलू के पराठे बनाए थे। इसके बाद मैंने आलू के पराठे बनाना बंद कर दिए। इस दौरान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और इरफान पठान (Irfan Pathan) भी मौजूद थे। हरभजन सिंह ने सब सुनने के बाद मजाकिया अंदाज में कहा, इसमें से 20 पराठे अकेले इरफान ने खा लिए थे।

IPL 2024 के लिए पंजाब किंग्स की कमान संभालेगा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में भारतीय टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ही प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स की कमान संभालेंगे। इस बात की पुष्टि तब हुई, जब फ्रेंचाइजी ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी। जिसमें 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है। हालांकि वर्ल्डकप (World Cup) में शिखर धवन को जगह नहीं दी गई। एशियन गेम्स 2023 में होने वाले T20 टूर्नामेंट में भी धवन के चुने जाने की संभावना थी लेकिन उस बार भी उन्हें बड़ा झटका लगा। अब धवन एक बार फिर से मैदान पर अपना गब्बर स्टाइल दिखाने मैदान पर उतरेंगे।

0/Post a Comment/Comments