IPL 2024 से पहले धोनी के चेले ने खतरनाक गेंदबाजी से उड़ाए गेंदबाजों के परखच्चे, सिर्फ 11 रन देकर झटके 4 इतने विकेट


Tushar Deshpande: घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट का एक मैच मुंबई बनाम पुडुचेरी के बीच भी खेला गया. इस मैच में पुडुचेरी की पूरी टीम 67 रन पर ऑलआउट हो गई. मुंबई की ओर से धोनी के एक चेले ने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी और पुडुचेरी के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया. इस गेंदबाज ने इस मैच में घातक गेंदबाजी की. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी आईपीएल में धोनी की टीम के लिए खेलता है. और इस साल उनकी टीम ने इस गेंदबाज पर भरोसा जताया है और उन्हें रिटेन भी किया है.

Tushar Deshpande ने की घातक गेंदबाजी

हम धोनी के जिस चेले की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि तुषार देशपांडे हैं (Tushar Deshpande)। मुंबई और पुडुचेरी के बीच हुए मैच में तुषार ने बेहद घातक गेंदबाजी की है. उन्होंने 5 ओवर फेंके और सिर्फ 11 रन देकर चार विकेट लिए. इस दौरे पर उन्होंने एक मेडन ओवर भी फेंका. इससे पहले भी उन्होंने मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में अपनी गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया था. उन्होंने सिक्किम के खिलाफ मैच में तीन विकेट भी लिए थे.

चेन्नई की टीम ने किया रिटेन

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हैं। इस साल उनकी टीम ने उन पर भरोसा जताया है और उन्हें रिटेन किया है. पिछले साल उन्हें चेन्नई के लिए आखिरी कुछ मैचों में खेलने का मौका मिला था. लेकिन इस साल उन्हें पूरा मैच खेलने का मौका मिल सकता है. उन्होंने अब तक 23 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 10.13 की इकोनॉमी से 25 विकेट लिए हैं। पिछले आईपीएल में धोनी की कप्तानी में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने काफी कुछ सीखा है. और शायद यही वजह है कि टीम ने उन्हें इस साल रिटेन किया है.

0/Post a Comment/Comments