Ind vs Aus: चौथे टी20 में वापसी कर रहा ये स्टार बल्लेबाज, प्लेइंग XI से कटेगा इस 21 साल के खिलाड़ी का पत्ता

 


Ind vs Aus: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम में अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम t20 मैच खेले हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज का चौथा t20 मैच कल एक दिसंबर को खेला जाएगा। आपको बता दे टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे t20 मैच में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी की वापसी कर सकते हैं। जिस कारण सूर्यकुमार यादव को अपने ही इस साथी खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करना पड़ सकता है।

चौथे t20 में वापसी करेंगे श्रेयस अय्यर

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वनडे विश्व कप 2023 खेलने वाले श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 सीरीज के शुरुआती 3 मैचों में आराम दिया गया था। इसके बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के चौथे t20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। श्रेयस अय्यर ने वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भी शानदार शतक लगाया था।

इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

अगर अगर श्रेयस अय्यर की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी तो टीम इंडिया के युवा खतरनाक बल्लेबाज तिलक वर्मा को बाहर बैठना पड़ सकता है। क्योंकि श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आएंगे जिस कारण सूर्यकुमार यादव पांचवें नंबर पर उतर सकते हैं। श्रेयस अय्यर के वापसी से 21 साल के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments