अनुष्का से पहले कोहली ने कई हीरोइनों को किया डेट, लिस्ट में शामिल है अंडरवर्ल्ड की...


Virat kohli girlfriends and affairs:
विराट कोहली गर्लफ्रेंड: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2018 में शादी के बंधन में बंधे, हर किसी को यह खबर पता है। लेकिन इससे पहले विराट को लेकर डेटिंग की कई अफवाहें थीं। 

विराट कोहली- क्रिकेट की दुनिया में इस नाम को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है. विराट ने अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और लाखों प्रशंसक बनाए हैं। वही कोहली शादी से पहले कई हीरोइनों को डेट कर चुके हैं। अब देखते हैं कौन हैं वो हीरोइनें।

तमन्ना :

2012 में, विराट कोहली ने तमन्ना के साथ अभिनय किया था। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि कोहली और तमन्ना कुछ सालों से रोमांटिक डेटिंग कर रहे थे... लेकिन कुछ सालों बाद ये रिश्ता टूट गया। लेकिन विराट और तमन्ना की दोस्ती आज भी वैसी ही है.. 

इसाबेल:

फिल्म 'मिस्टर मजनू', 'वर्ल्ड फेमस लवर' में काम कर चुकीं इसाबेल ने 2013 में विराट कोहली के साथ रोमांस किया था। कोहली और इसाबेल को मीडिया ने सिंगापुर में एक साथ घूमते हुए पकड़ा था.. लेकिन कुछ सालों बाद ये अलग हो गए। 

संजना गलरानी: 

कोहली की कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी से भी प्रेम कहानी थी, जो कुछ साल पहले ड्रग माफिया में गिरफ्तार हुई थीं।

सारा जेन डायस: 

विराट कोहली ने भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा जेन को डेट किया। जुलाई 2011 में वेस्टइंडीज दौरे पर गए विराट कोहली को मीडिया ने उनकी गर्लफ्रेंड सारा जेन के साथ घूमते हुए पकड़ा था... लेकिन कुछ सालों बाद कोहली ने सारा से अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

0/Post a Comment/Comments