रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया की हार के बाद किया जबरदस्त ट्वीट, चार खिलाड़ियों का किया जिक्र

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) के फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस हार से दिल टूट गया है लेकिन जिस तरह का कैंपेन अभी तक भारतीय टीम का रहा है, उसे काफी लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने टीम के चार खिलाड़ियों की काफी तारीफ की।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में भारत को 6 विकेट से हराया और छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बने। भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 240 का मामूली स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली और भारतीय फैन्स को एक बार फिर से निराश होना पड़ा। ट्रैविस हेड ने 137 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली और टीम की खिताबी जीत में सबसे अहम योगदान दिया।

रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय टीम की हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन ने मैच के बाद ट्वीट करके टीम इंडिया की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पिछली रात दिल काफी टूट गया। इस कैंपेन के दौरान कई सारे दिन यादगार रहे। मैं यहां पर खासतौर पर विराट कोहली, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा का जिक्र करना चाहुंगा। वहीं मैं मॉर्डन डे की जबरदस्त टीम ऑस्ट्रेलिया की तारीफ करना चाहुंगा। उन्होंने जो कल मैदान में किया वो वाकई में काफी जबरदस्त था। टीम को छठे वर्ल्ड कप जीत की बधाई।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद भारतीय टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। टीम को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने फाइनल मैच में काफी डिफेंसिव खेल दिखाया और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हालांकि कोच राहुल द्रविड़ ने इससे इंकार किया है।

0/Post a Comment/Comments