वर्ल्ड कप के बाद फैंस को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान

 


Cricketer Retirement:12 साल बाद भारत में वनडे विश्व कप 2023 का टूर्नामेंट खेला गया है। वनडे विश्व कप 2023 के टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने फाइनल मैच में भारतीय टीम के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट प्रेमियों को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक इस खतरनाक खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप के बाद संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अहमद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड विदा कह दिया है और वह अब आगे पाकिस्तान टीम की जर्सी में इंटरनेशनल मैच नहीं खेलेंगे। हालांकि पिछले काफी लंबे समय से इमाद वसीम को पाकिस्तान टीम में मौका नहीं दिया जा रहा था। जिस कारण 34 साल की उम्र में ही उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है।

ऐसा रहा है वसीम का करियर

हामिद वसीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। इस दौरान इमाद वसीम ने पाकिस्तान टीम के 55 वनडे मैच और 66 T20 मैच खेले हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज के तौर पर खेलते थे। लेकिन लगातार टीम से नजरअंदाज होने के बाद इमाद वसीम ने अपना इंटरनेशनल क्रिकेट करियर समाप्त कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट लीग और अन्य घरेलू टूर्नामेंट में इमाद वासिम खेलते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments