अथिया शेट्टी से शादी से पहले केएल राहुल इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस से लड़ा रहे थे इश्क! पोस्ट हुई वायरल

भारतीय सुपरस्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को शेट्टी के फार्महाउस पर बॉलीवुड दिवा अथिया शेट्टी , सुनील शेट्टी की बेटी से शादी की। आख़िरकार इस साल शादी के बंधन में बंधने से पहले यह जोड़ी कुछ सालों से डेटिंग कर रही थी।

हालाँकि, अथिया शेट्टी को डेट करने से पहले, केएल राहुल ने कथित तौर पर सोनम बाजवा सहित कुछ उल्लेखनीय नामों को डेट किया था ।

जबकि प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है कि क्या राहुल ने वास्तव में पंजाबी अभिनेत्री और मॉडल सोनम बाजवा को डेट किया है, 2018 से सोनम की एक पोस्ट के तहत केएल राहुल की एक टिप्पणी है जो हाल के दिनों में वायरल हो गई है।

ट्विटर पर, किसी ने नेटिज़न्स से पूछा, "वह एक यादृच्छिक सेलेब्रिटी रिश्ता है जिससे हर कोई आगे बढ़ गया है लेकिन आप सचमुच इसे भूल नहीं सकते हैं और हर दिन इसके बारे में सोच सकते हैं"

जबकि कई प्रशंसकों ने दुनिया भर के अभिनेताओं और एथलीटों के साथ अभिनेताओं के पिछले अफवाह वाले संबंधों के बारे में पोस्ट किया, एक क्रिकेट प्रशंसक ने राहुल और सोनम बाजवा के बीच एक अफवाह वाले रिश्ते के बारे में पोस्ट किया।

" बस एक कॉल दूर": केएल राहुल ने सोनम बाजवा की पोस्ट के नीचे टिप्पणी की

इस प्रशंसक ने 2018 में सोनम बाजवा की पोस्ट के नीचे राहुल की टिप्पणी का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, और कम से कम यह कहने के लिए कि यह टिप्पणी भारतीय क्रिकेटर की ओर से काफी चुलबुली और घटिया है।

2018 में, सोनम बाजवा ने शायद एक खिड़की में देखते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। उसने कैप्शन दिया: "सूर्यास्त देखना और तुम्हारे बारे में सोचना (दिल इमोजी)"

इसके तहत, केएल राहुल ने टिप्पणी की: “बस एक कॉल दूर @sonambajwa”

भारतीय विकेटकीपर की यह टिप्पणी अब वायरल हो गई है और प्रशंसकों ने इस पर चुटकी ली है।

इस बीच केएल राहुल को दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टेस्ट सीरीज में विशेषज्ञ विकेटकीपर के तौर पर लिए जाने की खबर है. दक्षिण अफ्रीकी परिस्थितियों में प्रोटिया गेंदबाजों के खिलाफ बल्ले से इशान किशन और केएस भरत की प्रभावशीलता पर अनिश्चितताएं हैं। इसलिए ऐसा लगता है कि प्रबंधन राहुल को टेस्ट क्रिकेट के साथ-साथ एशिया के बाहर के दौरों पर भी कीपिंग की जिम्मेदारी निभाने के लिए कह सकता है, जहां किशन का अभी भी टेस्ट क्रिकेट में परीक्षण नहीं हुआ है, जब तक कि कम से कम ऋषभ पंत फिट होकर वापसी नहीं कर लेते।

0/Post a Comment/Comments