‘आपस में ही एक-दूसरे से..’ वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ ने बताया ड्रेसिंग रूम का हाल, खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

 


Rahul Dravid: टीम इंडिया (Team India)के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है. बीसीसीआई ने आज बुधवार को ऐलान किया है कि द्रविड़ के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ का कॉन्ट्रैक्ट भी बढ़ा दिया गया है. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के बाद द्रविड़ का कोच के तौर पर कार्यकाल खत्म हो गया था. लेकिन बोर्ड ने सर्वसम्मति से द्रविड़ को कोच पद पर जारी रखने का फैसला किया है. बोर्ड उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 तक बरकरार रखना चाहता है. उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने के बाद बड़ा बयान दिया और ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में बताया है.

Rahul Dravid ने बताया Team India के ड्रेसिंग रूम का माहौल

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) एक बार फिर टीम इंडिया (Team India) के कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अपने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाए जाने की जानकारी मिलने पर उन्होंने बड़ी बात कही है. टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के माहौल पर बात करते हुए उन्होंने कहा,

“टीम इंडिया केसाथ पिछले दो साल पूरी तरह से यादगार रहे हैं। साथ में, हमने उतार-चढ़ाव देखे हैं, और इस पूरी यात्रा के दौरान, समूह के भीतर समर्थन और सौहार्द अभूतपूर्व रहा है। हमने जो कल्चर ड्रेसिंग रूम में सेट किया उससे मैं काफी ज्यादा खुश हूं. हमारी टीम के पास जो कौशल और प्रतिभा है वह अभूतपूर्व है, और हमने जिस चीज पर जोर दिया है वह सही प्रक्रिया का पालन करना और अपनी तैयारियों पर कायम रहना है, क्योंकि इसी की बदौलत हमें रिजल्ट मिलता है.”

T20 World Cup 2024 की तैयारियों पर रहेगा जोर

बीसीसीआई (BCCI) ने कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कॉन्ट्रैक्ट टी20 वर्ल्ड कप 2024 तक बढ़ा दिया है. अब द्रविड़ की नजर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम तैयार करने पर होगी. टीम इंडिया अगले महीने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने वाली है. जहां उन्हें 3 टी20 मैच खेलने हैं. ऐसे में द्रविड़ अब टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम चुनेंगे. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप अगले साल जून में खेला जाना है. ऐसे में उनके पास ज्यादा समय नहीं है. एक बार फिर द्रविड़ से सभी की उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी.

0/Post a Comment/Comments