भारत को जीताने के लिए फैन का मस्त जुगाड़, आलू पर लगाई 2**** अगरबत्तियाँ और; तस्वीर तेजी से वायरल



World Cup Final 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया. रोमांचक और रोमांचकारी मैच का प्रशंसकों ने जमकर आनंद उठाया। आखिरी विकेट तक कई लोगों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. खिलाड़ियों और प्रशंसकों के बीच तनाव था. इस बीच जब भी भारत के बीच मैच होता है तो फैंस भारत को मैच जिताने के लिए कुछ न कुछ जुगाड़ लगाते हैं. कुछ लोग 'लकी' टी-शर्ट पहनकर बैठते हैं जबकि अन्य 'लकी' सीट पर बैठते हैं। ऐसी कई कहानियां आपने सुनी होंगी. ऐसे ही एक फैन ने इंस्टाग्राम पर भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान स्विगी से 240 अगरबत्तियों का ऑर्डर दिया।

मुंबई के ठाणे का एक फैन आध्यात्मिक तरीकों से भारत को जीत दिलाने की कोशिश कर रहा था. भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान उन्होंने 240 अगरबत्तियां जलाईं। इस ऑर्डर को देने के लिए उन्होंने स्विगी की इंस्टामार्ट सेवा का इस्तेमाल किया। इसे स्विगी ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर उजागर किया था। 

गोर्डोनरामाश्रय अकाउंट के प्रशंसक ने स्विगी की पोस्ट के जवाब में अपने बड़े ऑर्डर की बात कबूल करते हुए हास्यप्रद किया, जो तेजी से वायरल हो गया। उन्होंने जवाब दिया, ''मेरी हरकत से पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया था. मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मुझे भारत को जीताना था। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह आलू में अगरबत्ती लगाते नजर आ रहे हैं. ये सब टीवी पर चल रहे मैच के बैकग्राउंड में हो रहा है.

ये फोटो इस वक्त वायरल हो रही है. एक ने फैन को "मैनिफेस्टर ऑफ द मैच" करार दिया। एक अन्य उपयोगकर्ता ने अपना आभार व्यक्त करते हुए सुझाव दिया, "प्रशंसकों के प्रयासों ने एक यादगार जीत में योगदान दिया।"

विश्व कप मैचों में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है और उन्होंने टूर्नामेंट में बने रहने की कोशिश जारी रखी है. विराट कोहली ने अपने 5वें वनडे शतक के साथ 117 रनों की शानदार पारी खेलकर जीत में इजाफा किया और सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

पिछले दो विश्व कप में फाइनल में पहुंचने के बाद, न्यूजीलैंड ने 398 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी लड़ाई लड़ी। डेरिल मिशेल की 134 रनों की जोरदार पारी के बावजूद, वे अंत में चूक गए और फाइनल में भारत की जगह पक्की हो गई।

0/Post a Comment/Comments