वर्ल्ड कप 2023 के बीच इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास

 


ICC World Cup 2023: इंग्लैंड की टीम का आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) में प्रदर्शन बेहद लचर रहा है। जब यह टूर्नामेंट शुरु हुआ था, तब इस टीम को टूर्नामेंट के प्रमुख दावेदारों में से एक माना जा रहा था। हालांकि इस टीम ने अभी तक अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। बता दें कि उन्होंने अपने 6 मुकाबलों में से पांच में पराजय का सामना किया है, वहीं केवल एक मैच में ही जीत हासिल कर पाए। इसी बीच उनके खेमे से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल उनकी टीम के एक धाकड़ क्रिकेटर से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इंग्लैंड के धाकड़ क्रिकेटर ने लिया संन्यास

विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) के बीच इंग्लैंड के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल उनकी टीम के एक बेहतरीन ऑलराउंडर ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हम बात कर रहे हैं बाएं हाथ के मीडियम पेसर और मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड विली (David Willey) की जिन्होंने अपने रिटायरमेंट की तारीफ घोषित कर दी है। आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद वह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। हाल ही में ईसीबी ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट जारी किया, उसमें विली का नाम गायब था।

वर्ल्ड कप 2023 में खत्म हुआ अभियान

प्वॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर मौजूद इंग्लैंड वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) से लगभग बाहर हो गई है। उनकी परफॉर्मेंस बेहद लचर रही जिसमें उन्हें अफगानिस्तान के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा। उनके सामने अब 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालिफाई करने की चुनौती होगी। इसके लिए उन्हें आने वाले सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करने की जरूरत होगी। आपको बताते चलें कि आठ पायदान पर जो भी टीम होगी वह चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सीधे क्वालिफाई कर लेगी। वहीं बाकी टीमों को दो पोजिशन के लिए क्वालिफायर मुकाबले खेलने होंगे।

0/Post a Comment/Comments