चौथे टी20 में श्रेयस अय्यर की होगी टीम इंडिया में एंट्री, पहले 3 मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी की हुई छुट्टी

 


Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का तीसरा मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में खुद को बरकरार रखा है. सीरीज का अगला मैच 1 दिसंबर को रायपुर में है. टीम इंडिया (Team India) इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, वहीं ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी करना चाहेगी. लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सीरीज के चौथे मैच में टीम में वापसी करने जा रहे हैं. उनकी वापसी के बाद अब यह खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है.

अगले मैच में Team India से बाहर होगा ये खिलाड़ी

चौथे मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का खेलना तय माना जा रहा है. लेकिन उनके टीम में शामिल होने के बाद किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ सकता है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तिलकर वर्मा (Tilak Verma) हैं. श्रेयस के टीम में शामिल होने के बाद तिलक ही ऐसे बल्लेबाज हैं जो टीम से बाहर जा सकते हैं. बाकी सभी खिलाड़ियों की अपनी अपनी जगह तय है. जिस नंबर पर तिलक बल्लेबाजी करने आते हैं उसमें श्रेयस बिल्कुल फिट बैठते हैं. श्रेयस मिडिल आर्डर के बल्लेबाज हैं. ऐसे में तिलक के टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने की पूरी संभावना है.

तीसरे मैच में Team India को मिली करारी शिकस्त

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जा रही मौजूदा टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) को तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने स्कोरबोर्ड पर 222 रन बनाए थे. भारत की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शतक लगाया और 57 गेंदों में 123 रनों की नाबाद पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर पहाड़ जैसा लक्ष्य हासिल कर लिया. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक बार फिर तूफानी पारी खेली और 48 गेंदों में नाबाद 104 रन बनाकर मैच जीत लिया. इसके लिए मैक्सवेल को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। भारत के लिए प्रसिद्ध कृष्णा सबसे महंगे साबित हुए और उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 68 रन दिए।

0/Post a Comment/Comments