राहुल द्रविड़ या वीवीएस लक्ष्मण नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कोच, ले चुका है 157 विकेट


 Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के तीसरे मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, टीम इंडिया (Team India) अभी भी सीरीज में 2-1 से आगे है. इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इस सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) टीम के हेड कोच हैं. लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर टीम के कोच को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कार्यकाल खत्म हो गया है. ऐसे में अब बोर्ड नए कोच की तलाश कर रहा है. बोर्ड ने एक पूर्व भारतीय गेंदबाज को कोच बनने का ऑफर दिया है.

Team India के कोच बनने का मिला ऑफर

बोर्ड ने एक पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज को टीम का टी20 फॉर्मेट में कोच बनने का ऑफर दिया है. ये पूर्व तेज गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि आशीष नेहरा (Ashish Nehra) हैं. बोर्ड ने नेहरा को टीम का टी20 फॉर्मेट का कोच बनने का ऑफर दिया है. खबरों की मानें तो नेहरा ने ये ऑफर ठुकरा दिया है. इसके बाद अब बोर्ड चाहता है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टी20 वर्ल्ड कप 2024 तक टीम के मुख्य कोच बने रहें. बोर्ड ने अब एक बार फिर द्रविड़ को तीनों फॉर्मेट में मुख्य कोच बने रहने का ऑफर दिया है. टीम इंडिया (team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) चाहते हैं कि द्रविड़ कम से कम 2024 टी20 विश्व कप तक टीम के कोच बने रहें।

Team India दो कोच के साथ करेगी दक्षिण अफ्रीका का दौरा?

खबर है कि बीसीसीआई (BCCI) आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) दोनों को कोचिंग स्टाफ के तौर पर टीम के साथ ले जा सकता है. कोच बने रहने पर अंतिम फैसला द्रविड़ का होगा। माना जा रहा है कि द्रविड़ 10 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के साथ शुरू होने वाली टी20 सीरीज में भी अपना काम जारी रखेंगे. अगर द्रविड़ मुख्य कोच बने रहने का ऑफर स्वीकार करते हैं, तो वह बाकी तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) की कमान संभाल सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments