फखर जमान ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के साथ किया खिलवाड़, 150 की रफ्तार वाली गेंद पर एक हाथ से जड़ा छक्का, VIDEO हुआ वायरल

 


Fakhar Zaman: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका यह निर्णय उनके पक्ष में नहीं गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 401 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान को पहला झटका अब्दुल्ला शफीक के रूप में 6 के स्कोर पर लगा। हालांकि इसके बाद फखर जमान (Fakhar Zaman) ने आतिशी बल्लेबाजी की। उन्होंने टिम साउदी की गेंद पर एक हाथ से छक्का लगाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Fakhar Zaman ने एक हाथ से जड़ा छक्का

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज से दोनों टीमों के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है। मुकाबले पर नजर डालें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 50 ओवर में 401 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम इस समय एक बेहतर स्थिति में नजर आ रही है। हालांकि उनका पहला विकेट जल्दी गिर गया। इसके बावजूद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने बेखॉफ बैटिंग की। उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की बखियां उधेड़ दी। फखर (Fakhar Zaman) का एक शॉट काफी वायरल हो रहा है जो उन्होंने टिम साउदी की गेंद पर एक हाथ से छक्का लगाया।

न्यूजीलैंड ने दिया पाकिस्तान को एक मुश्किल लक्ष्य

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 के तहत पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) का आमना-सामना है। सिक्का उछला और पाकिस्तान के पक्ष में गिरा। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। रचिन रवींद्र (108), केन विलियमसन (95) और ग्लेन फिलिप्स (41) ने आतिशी बल्लेबाजी करने अपनी टीम के लिए बड़े स्कोर का आधार रखा। इन पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 402 रनों का लक्ष्य दिया। पाकिस्तान की ओर से फखर जमान (Fakhar Zaman) के ऊपर निगाहें होंगी।

0/Post a Comment/Comments