VIDEO : इंग्लैंड को हराने के लिए विराट कोहली ने बल्ले के साथ फील्डिंग में बहाया पसीना, तो रोहित शर्मा ने जमकर लगाए चौके-छक्के

 


Rohit Sharma : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत ने शानदार शुरुआत की है टीम इंडिया (Team India) ने अपने शुरुआती 5 मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया की अगली भिड़ंत रविवार को गत विजेता इंग्लैंड से होनी है। अगले मैच में जीत हासिल करने के लिए टीम इंडिया लखनऊ में खास प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों अगले मैच के लिए स्पेशल तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे है।

Rohit Sharma और विराट कोहली की खास तैयारी

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में रविवार 29 अक्टूबर को होने वाले इंग्लैंड से मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उपकप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लखनऊ पँहुचने के बाद खास तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे है। जिससे भारतीय टीम को अगले मैच में किसी भी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ा।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है,वह फील्डिंग का अभ्यास कर रहे है। आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ बेहतरीन फील्डिंग भी की है। रोहित शर्मा और विराट कोहली का फील्डिंग के खास तैयारी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

शानदार लय में है टीम इंडिया

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) टीम शानदार लय में दिखाई दे रही है। टीम ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है। अब टीम इंडिया की नजर गत विजेता इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत करने पर  होगी। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया,अफगानिस्तान,पाकिस्तान और बांग्लादेश तथा न्यूज़ीलैंड जैसी टीमों को मात दे दिया है।

अब भारतीय टीम को रविवार 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से खेलना है। उसके बाद टीम इंडिया 2 नवंबर को श्रीलंका से,5 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से और 12 नवंबर को नीदरलैंड से खेलना है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया की नजरें लीग स्टेज के सभी मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में पहुँचने पर होगी।

0/Post a Comment/Comments