IND vs ENG Weather Report: भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले पर छाए संकट के बादल!, जाने मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल?


 IND vs ENG: भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड का 29वां मुकाबला मेजबान भारत और डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के बीच आज यानी 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। अब तक वर्ल्ड कप में दोनों टीमों ने 5-5 मुकाबले खेले हैं। जिनमें से भारत अपने सारे मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है।

वहीं इंग्लिश टीम को 5 में से एक में जीत हासिल हुई है। वहीं चार में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। आज का मुकाबला इंग्लैंड के नजरिय से काफी अहम है। अगर इंग्लैंड भारत के खिलाफ आज भी मुकाबला जीतने में नाकाम रही तो इस वर्ल्ड कप से पूरी तरह बाहर हो जाएगी। वहीं भारत आज का मुकाबला जीतकर सेमीफाइलन में जगह बनाने को देखेगा। हालांकि आज के मुकाबले पर बारिश का संकट बना हुआ है।

IND vs ENG Weather Report:आज लखनऊ के मौसम का मिजाज - 

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक भारत बनाम इंग्लैंड मौसम रिपोर्ट बताती है कि 29 अक्टूबर यानी आज लखनऊ शहर का तापमान दिन के दौरान 31 डिग्री सेल्सियस और रात में 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन और रात में आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहेंगे। मौसम रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि दिन के दौरान बारिश की संभावना 1% और रात में 2% है। इसलिए, भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबला बारिश से प्रभावित नहीं होगा। दिन में आर्द्रता 42% और रात में बढ़कर 63% हो जाएगी।

भारत और इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन - 

भारत टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, सूर्यकुमार यादव।

इंग्लैंड टीम: जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

0/Post a Comment/Comments