IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI का हुआ ऐलान, विराट-शुभमन समेत ये 4 खिलाड़ी हुए बाहर

 


IND vs BAN : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया (Team India) ने बहुत शानदार शुरुआत की है,टीम इंडिया ने अपने पहले 3 मुकाबलों में शानदार तरीके से जीत हासिल की है। अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की अगली भिड़ंत 19 अक्टूबर को बांग्लादेश से होगी। यह मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाएगा। भारतीय टीम प्रबंधन इस मुकाबलें में अपने प्लेइंग इलेवन में की बड़े बदलाव कर सकती है। बांग्लादेश के खिलाफ होने वालें मुकाबलें में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है? इस पर विस्तार से बात करने वाले है

IND vs BAN : भारत के प्लेइंग XI में होंगे 4 बड़े बदलाव

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में 19 नवंबर को भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) की भिड़ंत होनी है,एक तरफ मेजबान भारत इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया,अफगानिस्तान और पाकिस्तान जैसी टीमों को हराकर बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ मुकाबलें में उतरेगी। वहीं बांग्लादेश की टीम को पहले मुकाबलें में अफगानिस्तान से जीत मिली तो इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड की टीमों से हार झेलनी पड़ी। इस मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में कई बड़े बदलाव कर सकते है।

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को इस मुकाबले में आराम दिया जा सकता है,क्योंकि वह अभी पूरी तरह से फिट दिखाई नहीं दे रहे है। दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे बड़े खिलाड़ियों को इस मैच में आराम दिया जा सकता है। वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपनी पूरे लय में नहीं दिखाई दे रहे है,ऐसे में उन्हें भी इस मैच में बेंच पर बैठाया जा सकता है।

IND vs BAN : टीम इंडिया की प्लेइंग XI

जैसा की हमने आपको बताया की वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच होने वाले मैच में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम प्रबंधन शुभमन गिल,विराट कोहली,जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों को आराम दे सकते है। इनकी जगह टीम के प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन,सूर्यकुमार यादव,आर अश्विन और मोहम्मद शमी को मौका दिया जा सकता है।  आइए एक नजर डालते है भारतीय टीम के संभावित प्लेइंग इलेवन किस प्रकार हो सकती है?

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा(कप्तान),ईशान किशन,सूर्यकुमार यादव,केएल राहुल,हार्दिक पंड्या,रवींद्र जडेजा,आर अश्विन,शार्दूल ठाकुर,कुलदीप यादव,मोहम्मद शमी,मोहम्मद सिराज

0/Post a Comment/Comments