Eng vs Afg का मैच देखने पहुंचे विराट कोहली और सुनील नारायण के हमशक्ल, देखें वायरल तस्वीर

World Cup 2023: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 में ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया है। क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने एक बहुत बड़ा उलटफेर कर दिया है। वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में अफगानिस्तान टीम ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड टीम को हरा दिया है। लेकिन इसी बीच अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच को देखने के लिए विराट कोहली और सुनील नारायण का हमशक्ल पहुंच गया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विराट और सुनील नारायण की हमशक्ल की तस्वीर वायरल

इस समय सोशल मीडिया पर इंग्लैंड और अफगानिस्तान के मैच की तस्वीर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दो शख्स मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान इन दोनों लोगों की शक्ल बिल्कुल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और वेस्टइंडीज टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील नरेन से मिल रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस को अपनी आंखों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा है।

इंग्लैंड को अफगानिस्तान ने हराया

आपको बता दे कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 की विजेता टीम है। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 284 रन बनाए। जिसके बाद अफगानिस्तान की घातक गेंदबाजी की आगे इंग्लैंड टीम के सभी बल्लेबाज 215 रन पर ऑल आउट हो गए और इंग्लैंड टीम को अफगानिस्तान टीम ने 69 रनों से हरा दिया।

0/Post a Comment/Comments