बाबर आज़म की कप्तानी पर उठते सवालों के बीच शाहीन अफ़रीदी के बिगड़े बोल, बोले – ‘वर्ल्ड कप हमारा हैं……’

 


Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप जीतने का भरोसा जताया है. वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान का तब तक बेहद खराब प्रदर्शन रहा है. उन्होंने अब तक सिर्फ दो मैच नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ मैच जीता है. वहीं उन्हें भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इन सब के बावजूद शाहीन शाह अफरीदी ने वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद जताई है.

Shaheen Shah Afridi ने जताई वर्ल्ड कप जीत की उम्मीद

पाकिस्तान का अब सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल लग रहा है. हालाकिं, पाकिस्तान अभी भी अपने बाकी सभी मैच जीतने में कामयाब रहता है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं. लेकिन वहां नेट रन रेट का मामला फंस सकता है. इन सब के बीच शाहीन शाह अफरीदी ने एक्स र एक पोस्ट करके पाकिस्तानी प्रशंसकों के मन में एक नया विश्वास पैदा कर दिया है कि पाकिस्तान टीम अभी भी यह विश्व कप जीत सकती है। अफरीदी ने पोस्ट करते हुए लिखा,”भाई, हमने एकता है. उतार-चढ़ाव कुछ भी हो, हम साथ खड़े रहते हैं, और हमेशा एक-दूसरी की मदद करते हैं. एकता वह ताकत है जो हमें एक साथ बांधती है, एक शक्तिशाली ताकत बनाती है, जो कुछ भी हासिल कर सकती है. वर्ल्ड कप हमारा है, इंशाअल्लाह. शुभकामनाएं चैंपियंस.”


आसान नहीं है पाकिस्तान के लिए आगे का रास्ता

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इस विश्व कप में आगे का सफर आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि उन्हें बाकी मैच दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। ऐसे में उनके 4 मैचों में से 3 मैच बड़ी टीमों के खिलाफ हैं, जबकि बांग्लादेश के खिलाफ भी उनका मुकाबला आसान नहीं होने वाला है. ऐसे में पाकिस्तान के लिए यहां से सेमीफाइनल में पहुंचना आसान नहीं रहने वाला है. अब देखना होगा कि पाकिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप में कहां तक पहुंच पाती है.

0/Post a Comment/Comments