वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में इस टीम से होगा भारत का सामना! यूनिवर्स बॉस ने की बड़ी भविष्यवाणी

 


World Cup 2023: इस बार विश्व कप 2023 वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की गैर मौजूदगी में खेला जाएगा। दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज इस बार विश्व कप नहीं खेल पाएगी क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 में वेस्टइंडीज टीम ने क्वालीफाई नहीं किया है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। क्रिस गेल ने बताया है कि वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारतीय टीम का शानदार हो सकता है।

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल!

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह बना लेगी। विश्व कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम का सामना बाबर आजम की कप्तानी वाले टीम पाकिस्तान से होगा। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला जा सकता है।

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम का सामना भारतीय टीम से होने जा रहा है। पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत दौरे पर आ चुकी है। वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 14 अक्टूबर को रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेगा। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments