केविन पीटरसन का कहना है कि स्पिन खेलने में हेनरिक क्लासेन विराट कोहली से बेहतर हैं

दक्षिण अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप 2023 के मुकाबले के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होने पर यह उचित नरसंहार किया था ।

हेनरिक क्लासेन ने 2023 में सफेद गेंद वाले क्रिकेट में अपना क्रूर रूप जारी रखा और अंग्रेजी गेंदबाजी आक्रमण को पूरी तरह से नष्ट कर दिया, जो पंप के नीचे था और उसके पास क्लासेन की बॉल-स्मैकिंग का कोई जवाब नहीं था। क्लासेन के साथ मस्ती में शामिल हुए नंबर 7 बल्लेबाज मार्को जानसन, जिन्होंने एक उचित फिनिशर की तरह बल्लेबाजी की।

हेनरिक क्लासेन और मार्को जेनसन ने केवल 77 गेंदों में 151 रनों की शानदार साझेदारी की, जो दक्षिण अफ्रीका के 37वें ओवर में 243/5 पर मुश्किल स्थिति में होने के बाद आई। क्लासेन ने 67 गेंदों में 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 109 रन बनाए और जानसन ने 42 गेंदों में 3 रन और 6 छक्कों की मदद से 75* रन बनाए।

आदिल राशिद के खिलाफ और पूरे साल स्पिनरों के खिलाफ क्लासेन की शानदार हिटिंग ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और स्टाइलिश बल्लेबाज केविन पीटरसन को उन्हें वर्तमान में सफेद गेंद क्रिकेट में स्पिन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में सम्मानित करने के लिए प्रेरित किया। विराट कोहली से भी बेहतर!

केविन पीटरसन ने ट्वीट किया: “कृपया मुझे बताएं कि सफेद गेंद क्रिकेट में स्पिन के खिलाफ क्लासेन से बेहतर बल्लेबाज कौन है? किसी करीबी के बारे में भी नहीं सोच सकते…?”


हेनरिक क्लासेन 2023 में सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक स्वप्निल दौड़ में हैं और मनोरंजन के लिए स्पिनरों को थपथपा रहे हैं; उसके लिए कोई भी सीमा छोटी नहीं है; इस टच में कोई भी स्पिनर उन पर भारी नहीं पड़ सकता. तो हो सकता है कि केविन पीटरसन का क्लासेन का आकलन वर्तमान में सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे अच्छा स्पिन बैशर है, जो उन्हें विराट कोहली से भी ऊपर रखता है, जिनके पास गेंद से दूर जाने के साथ कुछ समस्याएं हैं, उचित है।

दक्षिण अफ्रीका ने 399/7 का विशाल स्कोर बनाया।

टीमें:

दक्षिण अफ्रीका (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रासी वैन डेर डुसेन, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को जानसन, गेराल्ड कोएत्ज़ी, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), डेविड विली, आदिल राशिद, गस एटकिंसन, मार्क वुड, रीस टॉपले

0/Post a Comment/Comments