"रिटर्न टिकट अभी बुक कर... सस्ते मिलेंगे" - इंग्लैंड टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने हाल ही में 2023 विश्व कप में इंग्लैंड के प्रदर्शन की आलोचना की और बताया कि वे संभावित रूप से अब अपनी वापसी टिकट बुक कर सकते हैं।

जोस बटलर एंड कंपनी को गुरुवार, 26 अक्टूबर को बेंगलुरु में श्रीलंका के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने उन्हें पांच मैचों में केवल दो अंकों के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर गिरा दिया। मौजूदा चैंपियन के सेमीफाइनल के रास्ते बंद हो गए हैं और उनके लिए क्वालीफाई करने का कोई रास्ता नहीं बचा है। 

आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड टीम की जमकर की आलोचना 

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने बताया कि इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन ने उन्हें हैरान कर दिया है। उन्होंने वीडियो में कहा 

"मुझे इंग्लैंड के बारे में क्या कहना चाहिए? आपने मुझे कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं छोड़ा है। थोड़ा सा संगठित हो जाओ और अगर ऐसा है, तो आप अभी ही अपने रिटर्न टिकट बुक कर सकते हैं क्योंकि वे आपको थोड़े सस्ते में मिलेंगे, अभी भी कुछ हैं शेष समय।"

देखें पूरा वीडियो 

 

 भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज को लगता है कि मौजूदा चैंपियन को नॉकआउट चरण में पहुंचने की इच्छा भी नहीं है। इसपर भी उन्होंने टिप्पणी करते हुए यह कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप प्रगति करना चाहते हैं क्योंकि आप उस तरह से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। मैं इंग्लैंड का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन उस क्रिकेट के लिए नहीं जो वे खेल रहे हैं। आप ब्रांड के बारे में बात करते थे लेकिन इस समय आपकी स्थिति बहुत खराब है।"

इंग्लैंड ने अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत न्यूजीलैंड से नौ विकेट की हार के साथ की। हालाँकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपने अगले गेम में 137 रन की जोरदार जीत दर्ज की, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ अपने पिछले तीन मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा।


0/Post a Comment/Comments