शिखर धवन ही नहीं यह 8 क्रिकेटर्स भी तलाक के वजह से हुए बर्बाद, अब है ऐसी हालत


शिखर के अलावा कई क्रिकेटर हैं जो अपनी पत्नियों को तलाक दे चुके हैं। इस लिस्ट को देखकर आप भी हैरान हो सकते हैं.

शिखर धवन

4 अक्टूबर को दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट ने क्रिकेटर शिखर धवन को उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक दे दिया। कोर्ट ने कहा कि आयशा मुखर्जी द्वारा धवन को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना ही तलाक की वजह थी।

शिखर के अलावा कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया है।  आइए जानते हैं उन क्रिकेटरों के नाम जो तलाक झेल चुके हैं। शिखर के अलावा कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया है। आइए जानते हैं उन क्रिकेटरों के नाम जो तलाक झेल चुके हैं।

मोहम्मद अज़हरुद्दीन

मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने 1987 में नौरीन से अरेंज मैरिज की थी। शादीशुदा होने के बावजूद भी अज़हरुद्दीन को बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से प्यार हो गया। उस समय वह दो बच्चों के पिता थे। संगीत से शादी करने के लिए अज़हरुद्दीन ने 1996 में नौरीन को तलाक दे दिया। लेकिन संगीत के साथ क्रिकेटर की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2010 में उनका तलाक हो गया। 

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की। लेकिन शादी के 5 साल बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद 2015 में दिनेश ने भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी कर ली। 

जवागल श्रीनाथ

जवागल श्रीनाथ ने 1999 में ज्योत्सना से शादी की। लेकिन पत्रकार माधवी पत्रावली से शादी करने के लिए उन्होंने 2007 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। फिर 2008 में जवागल ने माधवी से दूसरी शादी की। 

विनोद कांबली

विनोद कांबली ने पहली शादी 1998 में नोएला लुईस से की थी। शादीशुदा होते हुए भी उन्हें एंड्रिया हेविट नाम की महिला से प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक के बाद विनोद ने एंड्रिया से दूसरी शादी की। 

ब्रेट ली

सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी नहीं हैं बल्कि क्रिकेट जगत में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें तलाक का सामना करना पड़ा है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली का नाम भी शामिल है. ब्रेट ली ने 2006 में एलिजाबेथ कैंप से शादी की। लेकिन 2008 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने 2014 में लाना एंडरसन से शादी की। 

सनथ जयसूर्या

श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने 1998 में सुमुधु करुणानायके नाम की महिला से शादी की। लेकिन शादी के एक साल में ही उनका तलाक हो गया. इसके बाद सनथ ने साल 2000 में सैंड्रा से शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2012 में उनका तलाक हो गया।

माइकल क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने 2012 में अपनी गर्लफ्रेंड काइली से शादी की थी। लेकिन शादी के 8 साल बाद उनका तलाक हो गया। दोनों की एक चार साल की बेटी है.

0/Post a Comment/Comments