Video: एक तरफ धड़ाधड़ गिर रहे थे भारतीय टीम के विकेट, दूसरी तरफ मुस्कुरा रहे थे संजू सैमसन, वीडियो वायरल

 


एशिया कप का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाज पाकिस्तान की टीम के तेज गेंदबाजों के सामने काफी बेबस दिखाई दिए। हार्दिक पांड्या और ईशान किशन को छोड़कर टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज़ पाकिस्तानी आक्रमण का सामना नहीं कर सका। इसी बीच संजू सैमसन से जुड़ा हुआ एक वायरल वीडियो सामने आया है।

सैमसन का वायरल रिएक्शन

सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने संभलकर बल्लेबाज़ी करने की कोशिश की, लेकिन वह शाहीन शाह अफरीदी की बेहद घातक गेंद का शिकार हो गए। इसके बाद एक के बाद भारतीय बल्लेबाज़ पवेलियन का रास्ता नापते हुए दिखाई दिया और विकेटों की झड़ी लगनी शुरू हो गई।

एक तरफ जहां लगातार विकेट गिरने के कारण स्टेडियम में भारतीय फैंस हताश और परेशान हो रहे थे, वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन मुस्कुराते हुए नज़र आए, जिसके बाद से उनका यह रिएक्शन काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, जब भारतीय टीम रोहित शर्मा, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के रूप में अपने 3 बड़े विकेट खो चुकी थी, तब टीम की हालत काफी नाज़ुक लग रही थी। इस दौरान पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसरा हुआ था और भारतीय फैंस के चेहरे पर शिकन देखने को मिल रही थी। लेकिन, ठीक इसी वक़्त टीम इंडिया के बैकअप विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इस वक़्त संजू क्यों मुस्कुरा रहे थे, साफ़ तौर पर इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। हालांकि, संजू का यह रिएक्शन इंटरनेट पर काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए नज़र आ रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments