VIDEO: प्राइवेट पार्ट की वजह से एयरपोर्ट पर हुए डेविड वॉर्नर शर्मसार, पत्नी ने सरेआम किया खुलासा

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने एक ऐसा खुलासा किया है जो शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। दरअसल, वॉर्नर को एक एयरपोर्ट पर उनके प्राइवेट पार्ट की वजह से शर्मसार होना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में ही रहते हैं लेकिन इस बार वो अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। कैंडिस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है जिसके चलते हर कोई सोशल मीडिया पर वॉर्नर को लेकर चर्चा कर रहा है। 

कैंडिस के मुताबिक, लॉस एंजिल्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच से गुजरते समय वार्नर को रोक दिया गया। वॉर्नर को रोकने का कारण काफी दिलचस्प था क्योंकि वॉर्नर कुछ भी कैरी नहीं कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद लॉस एंजिलस एयरपोर्ट पर मेटल डिटेक्टर ने कुछ डिटेक्ट किया और बीप की आवाज शुरू हो गई जिसके बाद वॉर्नर को एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने रोक लिया। इसके बाद वॉर्नर की दोबारा जांच की गई तो स्केनर में उनके प्राइवेट पॉर्ट पर कुछ डिटेक्ट हुआ जिसके चलते उन्हें फुल बॉडी स्कैन के लिए ले जाया गया।

जब अधिकारी वॉर्नर को स्कैन के लिए लेकर जा रहे थे तो उनकी पत्नी काफी हैरान रह गई थी। इस पूरी घटना के बारे में बोलते हुए कैंडिस ने कहा, “डेविड जब सुरक्षा जांच के लिए एय़रपोर्ट में एंट्री ले रहा था तभी मेटल डिटेक्टर ने कुछ डिटेक्ट किया और वहां बीप बजने लगी। इसके बाद सुरक्षा अधिकारी वॉर्नर को फुल बॉडी स्कैन के लिए ले गए। जब उसने अपनी बांहें ऊपर की तो फिर से बीप की आवाज आने लगी। वहां मौजूद बाकी लोग भी हंस पड़े क्योंकि वो वार्नर के प्राइवेट पार्ट पर एक हॉट स्पॉट देख सकते थे।“

आगे बोलते हुए कैंडिस ने कहा, "इसके बाद सुरक्षाकर्मी उनके पास आया और कहा, ‘देखिए, हमें इसे सुलझाना होगा।’ लेकिन मैं ये सोचकर भ्रमित हो गई थी कि नीचे क्या हो रहा है या मेरे पति के प्राइवेट पार्ट के साथ क्या हो रहा है। हालांकि, हवाई अड्डे की सुरक्षा द्वारा अंततः वार्नर को क्लीन चिट दी गई और वो ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए।"

0/Post a Comment/Comments