Colombo Weather Report: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला मुकाबला हुआ रद्द, जानिए वजह!

 


Colombo Weather Report: पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जा रहा एशिया कप 2023 पिछले कुछ समय से मुकाबलों से ज्यादा किसी और वजह से सुर्खियों में बना रहा है। जारी मल्टी नेशन टूर्नामेंट में 2 सितंबर को कैंडी में खेला गया रोमांचक भारत पाक मुकाबला पहले ही बारिश की भेंट चढ़ चुका है। उस मुकाबले को देखने के लिए बड़ी तादाद में दुनियाभर के क्रिकेट फैंस कैंडी पहुंचे थे।मगर बारिश के चलते मुकाबला रद्द होने से फैंस को काफी निराशा हाथ लगी थी।

हालांकि भारत और पाकिस्तान के सुपर-4 में पहुंचने के बाद फैंस के बीच एक बार फिर दोनों विरोधी टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होनी की उम्मीद जगी है। मगर 10 सितंबर को कोलंबो में खेले जाने वाले इस मुकाबले पर भी संकट के बादल मंडरा रहे है। आईए इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं 10 सितंबर को रहने वाले कोलंबो में मौसम का हाल।

Colombo Weather Report: भारत-पाक मुकाबला हो एकबार फिर होगा रद्द!

जहां एक तरफ दुनियाभर के क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले सुपर-4 मुकाबले को लेकर बेताब नजर आ रहे हैं। लेकिन एक बार फिर दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर रद्द होने का संकट मंडरा रहा है। दरअसल सितंबर महीने में श्रीलंका में जमकर बारिश होती है। जिसके चलते पहले ही 2 सितंबर को भारत-पाक के बीच खेला गया ग्रुप स्टेज का मुकाबला रद्द हो चुका था।

वहीं अब 10 सितंबर को भी कोलंबो में 70 फिसदी से ज्यादा बारिश की संभावना है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाले मुकाबले का पूरा होना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। वहीं बारिश के साथ तेज हवाएं चल सकती हैं  और 45% चांस तूफान आने के भी हैं। किसी भी हाल में मौसम साफ रहने की उम्मीद नहीं है।

बात दें कि सुपर-4 के बाकी मुकाबले कोलंबो में ही खेले जाने हैं। हालांकि पहले बारिश और मौसम के पूर्वानुमान को देखते हुए इन मैचों के वेन्यू में बदलाव करने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन एसीसी ने साफ कर दिया है कि सभी बचे मैच कोलंबो में ही होंगे, जिसमें फाइनल भी शामिल है।

भारत-पाक मुकाबले से लिए रिजर्व डे

हालांकि फैंस के बीच भारत-पाक मुकाबला का क्रेज देखकर एसीसी ने 10 सितंबर को होने वाले मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया है। वहीं बता दें कि इस मुकाबले के अलावा सुपर-4 के किसी दुसरे मुकाबले के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है।

Colombo Weather Report: यहां देखिए कोलंबो के मौसम का अगले 10 दिनों का हाल

0/Post a Comment/Comments