जसप्रीत बुमराह बने पापा, देखें बेबी की क्यूट तस्वीर और क्या है नाम?

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ महीनों से टीम इंडिया से बाहर थे। एशिया कप के मौके पर बुमराह को गेंदबाजी करने का मौका तो नहीं मिला। लेकिन बल्ले से उनकी शानदार पारी देखकर फैंस खुश हो गए। लेकिन मैच के बाद बुमराह को अचानक श्रीलंका से फिर से घर लौटना पड़ा।

रविवार को बुमराह तुरंत कोलंबो से निकले और मुंबई पहुंच गए। बुमराह ने कहा था कि वह निजी काम के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। इतने लंबे ब्रेक के बाद फैंस इस बात से नाराज थे कि अब बुमराह दोबारा नजर नहीं आएंगे, लेकिन अब बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी खबर शेयर की है जो इस गुस्से को दूर कर देगी।

स्वीट कपल जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म की जानकारी बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। “हमारा छोटा परिवार अब बड़ा हो गया है। आज सुबह हमारे छोटे बच्चे ने हमारे जीवन में प्रवेश किया। हम अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत करते हैं।’ हम अपने जीवन के इस नए चैप्टर और इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए बहुत उत्साहित हैं – जसप्रीत और संजना,” बुमराह ने ट्वीट किया।

देखें ट्वीट

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन माता-पिता बन गए

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने 15 मार्च 2021 को गोवा में एक निजी समारोह में शादी कर ली थी । संजना गणेशन अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं और यहां तक ​​कि अपनी शादी के एक हफ्ते के भीतर ही वह काम पर भी लौट आईं। WPL 2023 के दौरान संजना गणेशन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें अफवाह थी कि उसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है लेकिन न तो बुमराह और न ही संजना ने इन अफवाहों की पुष्टि की। आज दोनों ने अपने नए बच्चे की एक प्यारी सी फोटो शेयर कर ये खबर सभी को दी है.

0/Post a Comment/Comments