वॉशिंगटन सुंदर को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करना चाहिए था, युवराज सिंह ने बताई बड़ी वजह

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है और इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई इसे सही फैसला बता रहा है तो कोई इस फैसले को गलत बता रहा है। वहीं वर्ल्ड कप 2011 के चैंपियन और पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह का मानना है कि अश्विन का चयन नहीं होना चाहिए था। युवराज सिंह के मुताबिक रविचंद्रन अश्विन की बजाय वर्ल्ड कप टीम में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को सेलेक्ट किया जाना चाहिए था।

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को शामिल कर लिया गया है। अक्षर पटेल इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह अश्विन को टीम में शामिल किया गया है। रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था और दूसके वनडे मैच में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अश्विन को खिलाने के बाद लगभग ये तय हो गया था कि उन्हें अब वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है। वहीं वॉशिंगटन सुंदर को भी ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मौका दिया गया था लेकिन वर्ल्ड कप टीम में उन्हें जगह नहीं मिली।

वॉशिंगटन सुंदर के आने से बाएं हाथ का विकल्प मिल जाता - युवराज सिंह

युवराज सिंह के मुताबिक अश्विन की बजाय वॉशिंगटन सुंदर ज्यादा बेहतर विकल्प होते। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा,अक्षर पटेल नहीं हैं और इसलिए हमें देखना होगा कि सातवें नंबर पर कौन बैटिंग करता है। मैं ये सोच रहा था कि अगर अक्षर की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया जाता तो फिर भारतीय टीम को एक और बाएं हाथ का ऑप्शन मिल जाता। हालांकि दुर्भाग्य से उनका चयन नहीं हुआ और ना ही युजवेंद्र चहल सेलेक्ट किए गए।

0/Post a Comment/Comments