Anushka Sharma Pregnant? अस्पताल पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, दूसरी बार बनेंगे माता-पिता


Anushka Sharma Pregnant? कुछ ही दिनों में वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है. इस बार वर्ल्ड टूर्नामेंट भारत में होगा, भारतीय टीम के खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं और विराट कोहली ने भी शर्त लगा ली है कि इस बार वर्ल्ड कप भारत को ही जीतना चाहिए.

इस बीच कहा जा रहा है कि विरुष्का कपल (virat kohli and anushka sharma)अपने फैंस को एक प्यारी खबर देने वाले हैं। जी हां… एक मीडिया सूत्र ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि विराट कोहली (virat kohli) और अनुष्का शर्मा  (anushka sharma pregnant) अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

“Anushka Sharma Pregnant” इस रिपोर्ट में मचाई खलबली

हिंदुस्तान टाइम्स इंग्लिश की वेबसाइट पर एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार, विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अनुष्का, जो पहले से ही तीन महीने की गर्भवती हैं, उन्हें हाल ही में मुंबई के एक प्रसूति अस्पताल में देखा गया था।

लेकिन कहा जाता है कि उन्होंने उन तस्वीरों को प्रकाशित न करने का अनुरोध किया था. वैसे, 2021 में विरुष्का दंपत्ति वामिका नाम की एक बच्ची के माता-पिता बने हैं।

विराट कोहली करेंगे संन्यास का ऐलान: एबी डिविलियर्स का बयान

एबी डिविलियर्स ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली को क्रिकेट खेलना बंद कर देना चाहिए. इसका मतलब यह है कि एबी डिविलियर्स सोचते हैं कि एक बार जब विराट कोहली अपनी टीम को लंबे समय के बाद वर्ल्ड कप जीता देते हैं, तो उन्हें क्रिकेट खेलना बंद कर देना चाहिए और संन्यास ले लेना चाहिए।

आइए देखें एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर क्या कहा?

अपने यूट्यूब चैनल पर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के संन्यास के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि, “मुझे पता है कि विराट कोहली को साउथ अफ्रीका ट्रैवल करना पसंद है लेकिन अभी इसको लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। अभी साउथ अफ्रीका टूर में काफी समय बचा है। पहले वर्ल्ड कप पर फोकस कीजिए। मुझे लगता है कि विराट कोहली भी यही चीज कहेंगे। मेरे हिसाब से अगर भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतती है तो फिर संन्यास लेने का ये सही समय रहेगा।”

0/Post a Comment/Comments