केएल राहुल अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ 600 साल पुराने मंदिर दर्शन करने पहुंचे, सामने आई तस्वीर

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल (IPL 2023) के बाद से एक्शन से दूर हैं और बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा करने के बाद अब फिट हो चुके हैं। मौजूदा समय में खेले जा रहे हैं एशिया कप (Asia Cup 2023) में उनका टीम में चयन हुआ है, लेकिन पूरी तरफ से फिट न होने के चलते उन्होंने टीम के साथ श्रीलंका के लिए उड़ान नहीं भरी थी।

प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा करते हुए भारत के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर ने बताया था कि श्रेयस अय्यर पूरी तरफ से फिट हैं लेकिन उन्होंने केएल राहुल के निगल को लेकर बयान दिया था। राहुल ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ खेले जाने मैचों में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं होंगे। हालाँकि, बाद के मैचों में वो चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इस बीच राहुल अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ सुब्रमण्या घाटी मंदिर में भगवान सुब्रमण्या के दर्शन करने पहुंचे। वायरल हो रही तस्वीर में राहुल और अथिया मंदिर में पूजा करते दिखाई दे रहे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

केएल राहुल भारतीय टीम में वापसी करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। अलुर में एशिया कप की तैयारियों के लिए टीम इंडिया लगाए गए ट्रेनिंग में उन्होंने भी काफी मेहनत की थी और बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग का भी अभ्यास किया था। हालाँकि, श्रीलंका रवाना होने से ठीक पहले टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का निर्णय लिया था।

वहीं, केएल राहुल की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के खिलाफ खेले मैच में इशान किशन को टीम में खेलने का मौका मिला और इस मौके को वह भुनाने में सफल रहे। इशान ने एक अहम मोड़ पर टीम की बल्लेबाजी को सँभालते हुए 82 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और फैंस का दिल जीता। केएल राहुल के टीम में वापस आने पर टीम मैनेजमेंट किसे बाहर बैठाती है ये देखने वाली बात होगी।

0/Post a Comment/Comments